ENTERTAINMENTHINDINATIONAL

जयपुर के रेडियो जॉकी अर्जुन आरजे ऑफ़ द इयर अवार्ड से सम्मानित

जयपुर के सुप्रसिद्ध रेडियो जॉकी अर्जुन को इस वर्ष के आरजे ऑफ़ द इयर (ओवरऑल) के अवॉर्ड से नवाजा गया। मुंबई में आयोजित एसीईएफ ग्लोबल कस्टमर इंगेजमेंट समिट 2024 के 13वें संस्करण में अर्जुन को ये अवार्ड रेडियो जगत में अपने उत्कृष्ट कार्यो और अपनी आवाज से लोगो को मनोरंजित करने के लिए मिला है। आरजे अर्जुन पिछले पांच साल से रेड एफएम में अपने शो से लोगों के चहरों पर हसीं लाने के साथ ही अपने संवादों और कार्यक्रमों के माध्यम से समाज को सामाजिक संदेशों को प्रोत्साहित करते आ है।

इस मुकाम को हासिल करने पर अर्जुन ने कहा, ‘मुझे यह सम्मान प्राप्त होने पर गर्व है। मैं हमेशा से रेडियो के माध्यम से लोगों के दिलों में उतरने का प्रयास करता आया हूँ। यह सम्मान मेरे लिए और भी ज़िम्मेदारी बढ़ाता है कि मैं अपनी ऑडियंस को संतुष्टि और सोशल मैसेज़ दोनों प्रदान करूं।’ उन्होंने आगे कहा कि मेरे लिए ये बहुत बड़ी बात है कि मैंने अपने शहर का आज देश के सामने सिर्फ़ प्रतिनिधित्व ही नहीं किया पर जयपुर का नाम रोशन भी किया है। मैं मुंबई पहली बार आया हूँ, कभी सोचा नहीं था कि ये सपनों का शहर मेरे लिये कुछ ऐसा लाएगा जो मैंने सपनों में सोचा भी नहीं था। मैंने अपनी जर्नी में बहुत रिजेक्शन फेस किए है, ये अवार्ड मेरी उस हर एक बार गिर के खड़े हुए अर्जुन का सफ़र बताता हैं।

ग़ौरतलब है कि अर्जुन एक रेडियो जॉकी होने के साथ 70 हज़ार से अधिक फ़ॉलोवर्स वाले सोशल मीडिया इंफ्ल्यूएंसर भी है जो अपनी वीडियो और रील के माध्यम से लोगो को मनोरंजित करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *