BUSINESSHINDINATIONAL

महिंद्रा के सबसे बड़े ट्रैक्टर डीलर नेटवर्क और विशेष वितरकों के माध्यम से उपलब्ध

जयपुर, दुनिया की सबसे बड़ी ट्रैक्टर निर्माता कंपनी महिंद्रा फार्म इक्विपमेंट सेक्टर, आगामी खरीफ सीजन में चावल और गेहूं के अधिक उत्पादन की उम्मीद के साथ, रोटावेटर की अपनी रेंज की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए कमर कस रही है। पिछले साल लाइट सेगमेंट में महिंद्रा के रोटावेटर की सफल शुरुआत के बाद, कंपनी राजस्थान में कृषि मशीनीकरण की तेजी से बढ़ती मांग को पूरा करेगी।

भारत में महिंद्रा के अनुसंधान एवं विकास केंद्रों में डिजाइन और विकसित, महिंद्रा की रोटोवेटर्स की व्यापक रेंज में हेवी से लेकर लाइट सेगमेंट के उत्पाद शामिल हैं और यह 15 से 70 एचपी तक के ट्रैक्टरों के साथ काम आते हैं। इस रेंज में हैवी सेगमेंट (महावेटर सीरीज और महावेटरएचडी (हैवी ड्यूटी) सीरीज), मीडियम सेगमेंट (सुपरवेटर सीरीज), लाइट सेगमेंट (जाइरोवेटर सीरीज और पैडीवेटर सीरीज) और छोटे ट्रैक्टर मालिकों और बागवानों के लिए मिनिवेटर सीरीज शामिल हैं।

उपयुक्तता और विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए, महिंद्रा रोटावेटर परेशानी मुक्त हैं और बेहतर  प्रदर्शन के लिए विभिन्न क्षेत्र स्थितियों में परीक्षण किए गए हैं। महिंद्रा बोरोब्लेड्स आर्द्रभूमि, शुष्कभूमि, अंगूर के बागों और बगीचों में मिट्टी की गुणवत्ता में सुधार की गारंटी देता है। इसके परिणामस्वरूप रोपाई के लिए सीडबेड की सबसे अच्छी तैयारी होती है और स्वस्थ पौधों की वृद्धि के लिए खरपतवार और अवशेष प्रबंधन भी बेहतर होता है। अनेक गियर कोंबिनेशन तेजी से बदलाव और अधिक ईंधन दक्षता सुनिश्चित करते हैं। इस रेंज में बेहतरीन गुणवत्ता वाला पेंट भी है जो कठोर मौसम की स्थिति के लिए प्रतिरोधी है।

महिंद्रा के रोटावेटर राजस्थान में महिंद्रा के ट्रैक्टर डीलर नेटवर्क और विशेष वितरकों के माध्यम से बेचे जाते हैं, जिसमें वेरिएंट के आधार पर महिंद्रा फाइनेंस 100% की सुविधाजनक और आकर्षक ऋण योजनाएं प्रदान करता है।

किसानों की मन की शांति के लिए, महिंद्रा के रोटावेटरों पर 1 से 2 वर्ष की सर्वश्रेष्ठ निर्माता वारंटी दी जाती है, जबकि अन्य निर्माताओं की ओर से 6 महीने की वारंटी दी जाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *