BUSINESSENGLISHNATIONAL

वाइल्ड स्टोन और सीक्रेट टेम्पटेशन ने नए एसएस के साथ फ्लिपकार्ट के ग्लैम अप इवेंट को बनाया ख़ास

मुंबई, वाइल्ड स्टोन, कोड और सीक्रेट टेम्पटेशन की मूल कंपनी मैकनरो ने मुंबई के ‘फ्लिपकार्ट ग्लैम अप’ कार्यक्रम में अपने नवीनतम सुगंध संग्रह को लॉन्च किया। अभिनेता ताहा शाह और अभिनेत्री अदा शर्मा जैसे बॉलीवुड सितारों ने नई खुशबू का अनावरण किया, जिससे इस अवसर पर स्टार पावर का स्पर्श जुड़ गया।

इस अवसर पर सीक्रेट टेम्पटेशन ने अपने नए मनमोहक बॉडी मिस्ट-ब्लूम, मैजिक, ड्यू और बोल्ड पेश किया। सबसे रोमांचक बात यह है कि वे सेफ ऑन स्किन का दावा करने वालों की श्रेणी में पहले स्थान पर हैं, जो गुणवत्तापूर्ण उत्पादों के प्रति ब्रांड के समर्पण को दर्शाता है।  त्वचा विज्ञान के अनुरूप परीक्षण किया गया यह रेंज महिला प्राथमिकताओं पर ब्रांड के व्यापक शोध का परिणाम है, और इस प्रत्येक सुगंध को अद्वितीय प्राकृतिक नोट्स के साथ तैयार किया गया है, जो पूरे दिन ‘शॉवर के बाहर ताज़गी’ का एहसास प्रदान करता है।

इसके साथ ही, वाइल्ड स्टोन कोड ने लक्जरी बॉडी परफ्यूम: ब्लैंक, ब्लू और नॉयर के अपने शानदार नए संग्रह का अनावरण किया। प्रत्येक खुशबू को दिन के अलग-अलग समय के अनुरूप ताज़गी का  एक अनोखा अनुभव प्रदान करने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है। अपनी सुबह की शुरुआत ब्लैंक के साथ करें, जिसमें एक ताज़ा शुरुआत के लिए सुगंधित और खट्टे नोट्स शामिल हैं – शाम को ब्लू को अपनाएं, जो अपने ताज़ा और वुडी खुशबू के साथ जो आपके सौम्य व्यक्तित्व को बढ़ाती है। उत्सव के अवसरों और विशेष रातों के लिए नॉयर के मसालेदार और एम्बरी खुशबू को अपनाएं। ये शानदार सुगंध एक बोल्ड और रहस्यमय आकर्षण प्रदान करती हैं, जो एक मॉडर्न मैन के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।

मैकनरो में बिजनेस डेवलपमेंट के प्रमुख श्री अंकित डागा ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, हमें इन उत्कृष्ट सुगंधों को पेश करते हुए काफी प्रसन्नता हो रही है।

हमारे नए संग्रह व्यक्तिगत देखभाल में नवाचार और उत्कृष्टता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता दर्शाते हैंऔर हमें विश्वास है कि वे हमारे उपभोक्ताओं की रोजमर्रा की खुशबू के अनुभव को बढ़ाएंगे।” 

यह एक भव्य कार्यक्रम था जिसमें ताहा शाह, अदा शर्मा, तापसी पन्नू, इश्क विश्क 2 के कलाकार और अन्य कई मशहूर हस्तियों ने भाग लिया।  इन नई उत्पाद श्रृंखलाओं के लॉन्च के साथ, सीक्रेट टेम्पटेशन और वाइल्ड स्टोन कोड प्रीमियम सामग्रियों के अपने अनूठे मिश्रण के माध्यम से व्यक्तिगत शैली और ताजगी को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *