ENTERTAINMENTHINDINATIONAL

जयपुर पहुंचे ‘स्त्री 2’ के विक्की और चोटी वाली गर्लफ्रेंड

जयपुर, 9 अगस्त, 2024: ‘स्त्री’ की अपार सफलता के बाद दर्शकों को लम्बे समय से इसके सीक्वल इंतज़ार था, जो कि अब कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है। मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज़ के बैनर तले बनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2‘ में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर से लेकर गाने तक दर्शकों के बीच रिलीज़ से पहले ही काफी पसंद किये जा रहे हैं। ऐसे में, प्रमोशन का सिलसिला भी ज़ोर पकड़ रहा है। शुक्रवार को राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर गुलाबी नगरी जयपुर पहुँचे। यहाँ भी लोगों में स्त्री की रिलीज़ को लेकर खासा उत्साह दिखा। जयपुर के मैरियट होटल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया, जिसमें दोनों ही कलाकारों ने मीडिया के सवालों के जवाब दिए और फिल्म से जुड़ी रोचक बातें बताईं। इसके साथ ही फिल्म का एक और गाना ‘खूबसूरत’ भी रिलीज किया गया।

फिल्म में विक्की का किरदार निभा रहे राजकुमार राव कहते हैं, “स्त्री के पहले पार्ट में दीवारों पर ‘ओ स्त्री कल आना’ लिखा जाता था, सिर्फ इसलिए ताकि स्त्री उसे पढ़कर चली जाए। लेकिन, नए पार्ट में इन दीवारों पर लिखा मिलेगा ‘ओ स्त्री रक्षा करना’। यह देखना वाकई मजेदार होगा कि आखिर क्यों नए पार्ट में लोग चाहते हैं कि स्त्री उनके शहर चंदेरी में आए और उनकी रक्षा करे। यह बदलाव फिल्म की कहानी में एक नया मोड़ लाता है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आएगा।” बात को आगे बढ़ाते हुए, विक्की की चोटी वाली गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रहीं श्रद्धा कपूर कहती हैं, “इस बार फिल्म में फैंस और दर्शकों को सरकटे का दमदार आतंक देखने को मिलेगा। सरकटे का आतंक कहानी में नया ट्विस्ट लाएगा। फिल्म की कहानी को पिछली कहानी जहाँ ख़त्म हुई थी वहीँ से आगे बढ़ाया गया है, जिसमें डर और हँसी का तड़का कुछ इस तरह लगाया गया है कि दर्शक खुद को हँसने से रोक नहीं पाएँगे। हमें उम्मीद है कि पिछले पार्ट की तरह ही इस पार्ट के डायलॉग्स भी दर्शकों को खूब पसंद आएँगे और इसका सीक्वल भी उनके दिलों में खास जगह बनाएगा।”

स्त्री 2′ का गाना ‘आज की रात’ और ‘आई नहीं’ पहले ही ट्रेंडिग में है। और अब फिल्म के अगले गाने ‘खूबसूरत’ रिलीज कर दिया है, जिसमें वरुण धवन कैमियो करते नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर से लेकर गानों तक को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनी ‘स्त्री 2’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *