BUSINESSHINDINATIONAL

ड्रोन डेस्टिनेशन ने “ड्रोन हब” का अनावरण किया – भारत के ड्रोन उद्योग को बढ़ावा देने के लिए एक नया ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म

ड्रोन डेस्टिनेशन, भारत की अग्रणी ड्रोन-ए-ए-सर्विस प्रदाता और सबसे बड़ी डीजीसीए-प्रमाणित ड्रोन पायलट प्रशिक्षण कंपनी ने #एवरीथिंगड्रोन को समर्पित एक अभिनव ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ‘ड्रोन हब’ लॉन्च किया है। यह प्लेटफ़ॉर्म ड्रोन, ड्रोन पार्ट्स, उपभोग्य वस्तुएं, एवियोनिक्स और बीआईएस- अनुमोदित ड्रोन बैटरी सहित उत्पादों का व्यापक चयन प्रदान करता है।

यह नया बिजनेस वर्टिकल भारतीय ड्रोन इको-सिस्टम को समय पर आपूर्ति- श्रृंखला समर्थन सुनिश्चित करेगा और ग्राहकों को कुशल बिक्री के बाद सेवा प्रदान करेगा। यह विश्वसनीय और स्थानीय रूप से उपलब्ध घटकों की तत्काल आवश्यकता को संबोधित करता है क्योंकि भारत का ड्रोन उद्योग तेजी से विकास का अनुभव कर रहा है।

ड्रोन डेस्टिनेशन के सीईओ चिराग शर्मा ने इस लॉन्च के महत्व पर प्रकाश डाला: “ड्रोन हब भारत के ड्रोन क्षेत्र का समर्थन करने के लिए #एवरीथिंगड्रोन्स की हमारी पहल में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। हम ड्रोन ऑपरेटरों के सामने आने वाली सोर्सिंग चुनौतियों को पहचानते हैं, और हमारा प्लेटफ़ॉर्म एक सहज खरीदारी अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।  समय पर बिक्री के बाद सहायता और आवश्यक घटकों की निरंतर आपूर्ति की पेशकश करके, हम इस तेजी से विकसित हो रहे उद्योग में अपने ग्राहकों के लिए परिचालन दक्षता बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

ड्रोन हब न केवल ड्रोन से संबंधित उत्पादों की बढ़ती मांग को पूरा करता है बल्कि भारत में ड्रोन पारिस्थितिकी तंत्र को आगे बढ़ाने के लिए ड्रोन डेस्टिनेशन के समर्पण को भी मजबूत करता है।  एक भरोसेमंद और व्यापक संसाधन प्रदान करके, कंपनी खुद को इस क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण प्रवर्तक के रूप में स्थापित करती है, जो नवाचार और विकास को बढ़ावा देती है।

अधिक जानकारी के लिए, https://www.thedronedestination.com/  पर जाएं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *