BUSINESSENGLISHNATIONAL

क्रोमा ने भारत में 500 स्टोर की उपलब्धि हासिल की

नेशनल, क्रोमा ने देश में अपने 500वें स्टोर के उद्घाटन की घोषणा कीजो कंपनी की वृद्धि और विस्तार यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। इसे हैप्पी 500 टू यू’ अभियान के शुभारंभ के साथ मनाया जा रहा है। यह कैम्पेन देश भर में लगातार बढ़ते ग्राहक आधार को उच्च गुणवत्ता वाले इलेक्ट्रॉनिक्स प्रॉडक्ट्स और साथ में ग्राहकों को बेहतरीन सेवाएं प्रदान करने के प्रति क्रोमा के प्रयासों को दर्शाता है। 

इस उल्लेखनीय उपलब्धि का जश्न मनाते हुए क्रोमा ने ग्राहकों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए एक विशेष प्रचार शुरू किया है। 19 जून से 23 जून तकक्रोमा स्टोरक्रोमा डॉट कॉम और टाटा न्यू पर सभी खरीदार चेकआउट पर कूपन कोड एच500टीयू’ का उपयोग करके अपनी खरीदारी पर 10 फीसदी की छूट का आनंद ले सकते हैं।   सीमित समय की इस पेशकश के जरिये क्रोमा ने ग्राहकों द्वारा वर्षों से दिखाए गए अटूट समर्थन और विश्वास के लिए धन्यवाद अदा करने का प्रयास किया है। 

 विशेष रूप सेयह प्रचार और भी खास है क्योंकि कूपन पर कोई उपयोग प्रतिबंध नहीं है और यह क्रोमा स्टोरक्रोमा डॉट कॉम और टाटा न्यू सहित सभी बिक्री चैनलों पर लागू है।

क्रोमा इनफिनिटीरिटेल लिमिटेड के डिप्टी सीईओ श्री शिवाशीष ने इस उपलब्धि पर टिप्पणी करते हुए कहा, ‘‘हमारा 500वां स्टोर खोलना विशेष रूप से खास है क्योंकि यह ग्राहक के करीब आने के हमारे समर्पण को रेखांकित करता है। इसके साथअब हम देश के सभी कोनों तक पहुँच चुके हैं। 

 इस अवसर पर हम देश भर में और अधिक लोगों तक इलेक्ट्रॉनिक्स प्रॉडक्ट्स पहुँचाते हुए अपने फुटप्रिंट को बढ़ाने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराना चाहते हैं।’’

क्रोमा की शुरुआत से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेल में एक घरेलू नाम बनने तक की यात्रा के दौरान इनोवेशन पर निरंतर फोकस किया गया है और हमेशा इस बात पर ध्यान दिया गया है कि ग्राहकों की पसंद क्या है।

आज, क्रोमा भारत के राष्ट्रीय बड़े प्रारूप वाले विशेषज्ञ ओमनी- चैनल इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर के रूप में मजबूती से खड़ा है, जो 180 से अधिक प्रमुख शहरों में 550 से अधिक ब्रांडों में 16,000 से अधिक प्रॉडक्ट पेश करता है। 

यह विशाल उत्पाद रेंज और व्यापक पहुंच सुनिश्चित करती है कि ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक्स में नवीनतम और सर्वश्रेष्ठ तक पहुंच प्राप्त हो, चाहे वे ऑनलाइन खरीदारी करें या स्टोर में   हैप्पी 500 टू यू’ अभियान के बारे में अधिक जानकारी के लिए और उत्पादों की व्यापक रेंज को देखने के लिए, क्रोमा स्टोर्स, क्रोमा डॉट कॉम या टाटा न्यू पर जाएं। 

क्रोमा के साथ जश्न मनाएं और अपने पसंदीदा इलेक्ट्रॉनिक्स पर शानदार असीमित छूट का आनंद लेने के लिए इस सीमित समय की पेशकश का लाभ उठाएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *