BUSINESSENTERTAINMENTHINDINATIONAL

पिता-बेटी की जोड़ी अनिल और सोनम कपूर की साझेदारी करेगी जॉनसन्स® बेबी के “प्रोटेक्शन* का प्रॉमिस पहले दिन से”

मुंबई, 26 जुलाई, 2024 – शिशुओं की त्वचा की देखभाल का ट्रस्टेड ब्रांड, जॉनसन्स बेबी ने अपना सबसे नया कैम्पेन शुरू किया है जिसमें बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर और अभिनेत्री सोनम कपूर को शामिल किया गया है। जॉनसन्स बेबी की नयी एडवर्टाइज़मेंट फिल्म में बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा पिता-बेटी की जोड़ी के बीच का हंसी-मजाक देखने मिलेगा । इस फिल्म की परिकल्पना डीडीबी मुद्रा की है। सिर्फ ‘बेबी के लिए सुरक्षित इन्ग्रेडियेन्ट्स’ से ही बने उत्पादों के साथ, पहले दिन से ही बेबी की नाजुक त्वचा की सुरक्षा करने में मदद करने के लिए ब्रांड की अटूट वायदे को इसमें रेखांकित किया गया है।

जॉनसन्स बेबी की नयी फिल्म में पिता-बेटी अनिल और सोनम कपूर रील में अपने रियल-लाइफ रोल्स में दिखाई दे रहे हैं, सुपर हिट फिल्म मि. इंडिया (1987) में अनिल कपूर के रोल का ज़िक्र इसमें किया गया है। फिल्म की शुरूआत होती है जब सोनम अपने बेबी को जॉनसन्स बेबी सोप से नहला रही है। बेबी के नाना, अनिल कपूर उसकी नाजुक त्वचा को लेकर चिंतित है और सोनम को बता रहे है कि बेबी की त्वचा नहाने के बाद मॉइश्चर खो सकती है। ‘प्रोटेक्शन पहले दिन से’ बहुत  ज़रूरी है इस बात पर खास ज़ोर देना चाहिए। पापा की चिंता को दूर करने के लिए सोनम हंसी-मज़ाक में अपने बेबी की ओर देखकर पूछती है – ‘मॉइश्चर गायब हो जाता है? मि. इंडिया है क्या?” इस पर उनका बेबी खुश होकर हंसने लगता है। आगे सोनम जॉनसन्स बेबी सोप की खासियत बताते हुए कहती है कि इसे प्राकृतिक रूप से पाए गए ग्लिसरीन और विटामिन ई से विशेष तौर पर फॉर्म्युलेट किया गया है। इसका जेन्टल फॉर्म्युला बेबी की त्वचा की प्राकृतिक नमी और त्वचा की सुरक्षा परत की रक्षा करने में मदद करता है और इसीलिए जन्म के ‘पहले दिन से’ नवजात शिशुओं के लिए जॉनसन्स बेबी सोप ‘परफेक्ट चॉइस’ है।

केनव्यू के बिज़नेस यूनिट हेड – एसेन्शियल हेल्थ और वाईस प्रेसिडेंट मार्केटिंग, श्री मनोज गाडगीळ ने कहा, “पिछले कई सालों से जॉनसन्स® बेबी ब्रांड माता-पिताओं का भरोसेमंद सहयोगी बना हुआ है, जो उनके शिशुओं को सर्वोत्तम देने के लिए लगातार काम कर रहा है। अनिल कपूर और सोनम कपूर के साथ मिलकर बनाया हुआ हमारा सबसे नया एडवर्टाइज़िंग कैम्पेन प्रस्तुत करते हुए हमें बहुत ख़ुशी हो रही है। पहले दिन से बेबी की सुरक्षा* करने में मदद करने की हमारी ब्रांड प्रतिबद्धता के अनुरूप यह कैम्पेन है। इसमें हम रेखांकित कर रहे हैं कि हम ऐसे उत्पाद देते हैं जिन्हें  बेबी की त्वचा की पहले दिन रक्षा करने में मदद के लिए, सिर्फ बेबी सेफ, सौम्य इन्ग्रेडियेन्ट्स से बनाया गया है। हमें पूरा भरोसा है कि या नयी फिल्म हर माँ के दिल को छुएगी।”

 जॉनसन्स बेबी के टीवीसी में काम करने के अपने अनुभव के बारे में अभिनेता अनिल कपूर ने कहा, “जॉनसन्स बेबी एक आयकॉनिक ब्रांड है, ऐसा ब्रांड जिसने हमारे जैसे कई माता-पिताओं का हमारे पेरेंटिंग के सफर में साथ निभाया है। जब हमारे बच्चे हुए थे, तब उन्हें पहली बार नहलाने, मालिश करने और भी कई चीज़ों में सुनीता और मैंने जॉनसन्स पर भरोसा रखा था। मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है कि आज मेरी बेटी सोनम के साथ जॉनसन्स के सबसे नए कैम्पेन का हिस्सा बना हूं और  इसी वजह से यह कैम्पेन मेरे लिए और भी यादगार और खास बन गया है। एक पिता और अब नाना होने के नाते, मैं अच्छी तरह से समझता हूं कि बेबी को पहले दिन से सबसे अच्छी देखभाल और सुरक्षा देने के लिए सिर्फ भरोसेमंद ब्रांड को ही चुनना महत्वपूर्ण है।”

 सोनम कपूर ने बताया, “जॉनसन्स बेबी एक ऐसा ब्रांड है जिसके साथ हम बड़े हुए हैं, यह ब्रांड मेरे बचपन की कई यादों को ताज़ा करता है। आज मैं एक माँ होने के नाते मानती हूं कि मेरे बेबी की त्वचा की रक्षा करना सबसे महत्वपूर्ण है। मैं सिर्फ ऐसे ब्रांड चुनती हूं जो बेबी के लिए सुरक्षित हैं, जिन्हें बेबी  के लिए सुरक्षित इन्ग्रेडियेन्ट्स से बनाया गया है, जो पहले दिन से बेबी त्वचा की रक्षा करने में मदद करते हैं। जॉनसन्स बेबी के कैम्पेन में मेरे पापा के साथ काम करते हुए मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है। यह सहयोग मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि इसमें हर माता-पिता का उनके बच्चे के प्रति प्यार और समर्पण झलकता है।”

 डीडीबी मुद्रा के एग्जीक्यूटिव क्रिएटिव डायरेक्टर हर्षदा मेनन और सिद्धेश खटावकर ने कहा, “जब घर में बेबी होता है तब पूरा माहौल खुश हाल होता है। इसीलिए हमारे लिए भी यह सीरीज़ किसी आम एड की तरह नहीं है। चिंता और देखभाल करने वाले नाना, दुलार करने वाली माँ और प्यारे से बेबी  के बीच प्यार और मज़ाक-मस्ती के कई किस्से होते हैं और जॉनसन्स बेबी उनका एक अहम हिस्सा है।”

 अत्यधिक अपेक्षित, ‘प्रोटेक्शन* का प्रॉमिस, पहले दिन से’ कैम्पेन सभी प्रमुख टेलीविज़न चॅनेल्स, डिजिटल प्लेटफॉर्म्स और सोशल मीडिया नेटवर्क्स पर चलाया जा रहा है। 1 हज़ार से ज़्यादा इंफ्ल्युएंसर मॉम सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर नए कैम्पेन के साथ लाइव जाकर यह प्रॉमिस करेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *