BUSINESSHINDINATIONAL

जयपुर के अर्पित काला ‘द ब्राइट टैलेंट्स इन 40 अंडर 40’ अवॉर्ड से सम्मानित

जयपुर, 12 अगस्त। जयपुर के अर्पित काला को हाल ही में मुंबई में आयोजित दुनिया के दूसरे सबसे बड़े जेम्स और ज्वैलरी B2B शो, इंडिया इंटरनेशनल ज्वैलरी शो (IIJS प्रीमियर 2024) के 40वें संस्करण में “द ब्राइट टैलेंट्स इन 40 अंडर 40!” अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। उन्हें यह अवॉर्ड जेम एंड ज्वैलरी एक्सपोर्ट प्रमोशन काउंसिल द्वारा ज्वैलरी इंडस्ट्री पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए प्रदान किया गया। अर्पित काला इंडियन ज्वैलर मैग्जीन के एसोसिएट एडिटर और कोट्योर इंडिया ज्वैलरी शो के आयोजक भी हैं।
अर्पित ने वर्ल्ड गोल्ड काउंसिल के सचिन जैन और इंडिया इंटरनेशनल ज्वैलरी शो, मुंबई के संयोजक, नीरव भंसाली द्वारा यह सम्मान प्राप्त किया। इस अवसर पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि “यह मेरे लिए ही नहीं बल्कि पूरे जयपुर जेम एंड ज्वैलरी इंडस्ट्री के लिए गर्व का क्षण है। जयपुर के रत्न और आभूषण देश में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में प्रसिद्ध हैं। हमारा उद्योग निरंतर विकास कर रहा है और कई सकारात्मक बदलावों के साथ हम ऐसे ही आगे बढ़ते रहेंगे। गौरतलब है कि जेम एंड ज्वैलरी इंडस्ट्री के युवा और प्रतिभाशाली लोगों में से एक अर्पित, प्रेरक एवं संचालक के रूप में इस इंडस्ट्री के परिदृश्य को बदलने के साथ-साथ एक सकारात्मक बदलाव भी लाने का कार्य कर रहे हैं।
इस प्रतिष्ठत कार्यक्रम IIJS प्रीमियर – 40 अंडर 40 – में ज्वैलरी उद्योग के भविष्य पर प्रकाश डाला गया तथा विनिर्माण से लेकर डिजाइन और मीडिया तक, क्षेत्र के हर पहलू में नवाचार और समर्पण का जश्न मनाया गया। कार्यक्रम में उन सभी उभरती युवा प्रतिभाओं का सम्मान किया गया जो न केवल उद्योग की विरासत को संरक्षित कर रहे हैं, बल्कि अपने अभिनव दृष्टिकोण से इसे उज्ज्वल भविष्य की ओर भी ले जा रहे हैं। जिससे यह सुनिश्चित होगा कि आभूषण उद्योग निरंतर विकसित और मजबूत हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *